आज जी भर के देख लेंगे तुम्हें हर सवालों के जवाब दे देंगे तुम्हें, कलसे तुम अपने रास् आज जी भर के देख लेंगे तुम्हें हर सवालों के जवाब दे देंगे तुम्हें, कलसे तु...
एक चाहत थी मेरी हर डर को जीत लेने की आज तुझे खोने के डर से भागने को जी चाहता है। एक चाहत थी मेरी हर डर को जीत लेने की आज तुझे खोने के डर से भागने को ...
जिसको देखा आज तक ख्यालों में क्या कभी पूरा वह सपना होगा मेरी हर ख्वाहिश को सच कर दे जो क्या ऐसा... जिसको देखा आज तक ख्यालों में क्या कभी पूरा वह सपना होगा मेरी हर ख्वाहिश को स...
क्या जरूरत है एक ही दिल में हजारों को रखने की क्या जरूरत है एक ही दिल में हजारों को रखने की
ग़मों के बदल का कारवाँ चला सिर्फ तन्हाई और दर्द मिला ग़मों के बदल का कारवाँ चला सिर्फ तन्हाई और दर्द मिला
जब आस्पताल में एक नन्ही बच्ची को जन्म दिया , तब मेरे मन में तितली की तरह एक स्पंदन प जब आस्पताल में एक नन्ही बच्ची को जन्म दिया , तब मेरे मन में तितली की तरह ...